ओलम्पिक को ध्यान में रख भारत हर मैच के साथ सुधार कर रहा है : गुरजंत

भारत टीम के हर खिलाड़ी के दिमाग में सिर्फ टोक्यो ओलम्पिक है

भुवनेश्वर। भारतीय पुरुष हॉकी टीम के खिलाड़ी गुरजंत सिंह ने कहा है कि टीम के हर खिलाड़ी के दिमाग में सिर्फ टोक्यो ओलम्पिक है और वह एफआईएच प्रो लीग में बेल्जियम में होने वाले मैच से अपनी तैयारियों को और पुख्ता करना चाहेंगे। भारत को इस शनिवार और रविवार को कलिंगा स्टेड़ियम में दो मैच वर्ल्ड नंबर-1 बेल्जियम के खिलाफ खेलने हैं।

गुरजंत ने कहा कि टीम हर मैच के साथ अपने अंदर सुधार कर रही है और ओलम्पिक में अच्छा प्रदर्शन करने पर ध्यान दे रही है।

उन्होंने कहा, “यह हमारे लिए काफी अहम समय है। हर मैच हमारे लिए अहम है। हम एक ईकाई के तौर पर अच्छा कर रहे हैं। हमें हालांकि इस बात को सुनिश्चित करना होगा कि हम लगातार अच्छा प्रदर्शन करते रहें। टीम के हर खिलाड़ी के दिमाग में ओलम्पिक है और हम इसी तरफ काम कर रहे हैं।”

गुरजंत ने कहा कि टीम बेल्जियम के खिलाफ अच्छा करने के लिए आत्मविश्वासी है।

उन्होंने कहा, “पिछले साल हमारा बेल्जियम का टूर अच्छा रहा था। हमने वहां अपने सभी मैच जीते थे। इससे हम आत्मविश्वास के साथ आने वाले मैचों में जाएंगे। प्रो लीग के मैच हमें ओलम्पिक की तैयारी करने में मदद करेंगे। विश्व की सभी शीर्ष टीमें इसमें खेल रही हैं।”

फॉरवर्ड खिलाड़ी ने कहा, “भारत इस समय अच्छा प्रदर्शन कर रही है। हमने पिछले महीने नीदरलैंडस को हराया है जो विश्व में तीसरी रैंकिंग की टीम है। इसलिए टीम का आत्मविश्वास काफी ऊंचा है।” (आईएएनएस)