PAK vs AFG Live : पकिस्तान को मिला 228 रनों का टारगेट

पाकिस्तान के गेंदबाज़ शाहिन आफरीदी ने 4 विकेट चटकाए

नई दिल्ली। अफगानिस्तान की टीम ने पाकिस्तान को 228 रनों का टारगेट दिया है। इस टारगेट में अफगानिस्तान की टीम से नजीबुल्लाह जादरान और असगर अफगान ने 42-42 रनों की शानदार पारी खेली। जिसकी बदौलत अफगानी टीम का स्कोर 9 विकेट गवाने के बाद 227 रन तक पहुंच पाया है। इधर पाकिस्तान की तरफ से आक्रामक गेंदबाजी करते हुए शाहिन आफरीदी ने 4 विकेट चटकाए। वहीं पाक के धाकड़ गेंदबाज़ इमाद वसीम ने अफगानिस्तान के रहमत शाह और इकरम अली का विकेट लेकर अफगानी टीम को एक बड़े स्कोर की तरफ बढ़ने से रोक लिया।


अफगानिस्तान के बल्लेबाज़ी की अगर बात की जाए तो आज के मैच में अफगानिस्तान की पहली पारी बेहद खराब रही है। पाकिस्तान को पांचवें ओवर में ही पहली सफलता कप्तान गुलबदीन नइब के रूप में मिली। गुलबदीन नइब महज 15 रनों के निजी स्कोर पर आफरीदी की गेंद पर अपना विकेट खो बैठे, वही अपनी गेंद से आतंक जारी रखते हुए आफरीदी ने हसमतउल्लाह शाहिदी को भी बग़ैर खाता खोले ही पवैलियन की तरफ भेज दिया। वही पाक खिलाड़ी वहाब रियाज को भी इस मैच में दो विकेट मिले।

पाकिस्तान : सरफराज अहमद (पाकिस्तान), इमाम उल हक, फख्र जमां, बाबर आजम, मोहम्मद हफीज, हारिस सोहैल, इमाद वसीम, शादाब खान, वहाब रियाज, मोहम्मद आमिर, शाहीन अफरीदी।

अफगानिस्तान : गुलबदीन नइब (कप्तान), रहमत शाह, हसमतउल्लाह शाहिदी, असगर अफगान, मोहम्मद नबी, समिउल्ला शिनवारी, नजीबुल्ला जादरान, इकरम अली खिल (विकेटकीपर), राशिद खान, हामिद हसन, मुजीब उर रहमान।