भारतीय टीम को पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं

आडवाणी और ममता ने भी भेजी बधाइयां

नई दिल्ली। भारत और साउथ अफ्रीका के पहले मैच के लिए देश भर से उन्हें शुभकामनाएं मिली है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय टीम को अपने शुभकामनाएं प्रेषित की हैं।

नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा है-” खेल भी जीतो और दिल भी…! ” मोदी ने अपने ट्विटर पर टीम इंडिया को पहले मैच के लिए शुभकामनाएं देते हुए लिखा टीम इंडिया ने आज वर्ल्ड कप 2019 की यात्रा शुरू की है। उसके लिए भारतीय टीम को मेरी शुभकामनाएं उन्होंने आगे लिखा यह टूर्नामेंट एक अच्छे क्रिकेट का गवाह बन सकता है, और खेल की भावना इस पूरे टूर्नामेंट में बनी रहे। इसके उन्होंने इस टूर्नामेंट में मिलने वाली जीत के जश्न को भी शानदार होने की बात कही है।

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी ने भी टीम इंडिया को अपनी अग्रिम शुभकामनाएं दी हैं। आडवाणी के ट्विटर हैंडल ने पीएम नरेंद्र मोदी के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए एक ट्वीट किया और लिखा कि राजनीति के एक कप्तान ने 23 मई को अपनी जीत दर्ज की अगली बारी खेल के कप्तान की है विजयी भवः।

पूरे लोकसभा चुनाव में सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी टीम इंडिया को अपनी शुभकामनाएं प्रेषित की ममता ने अपने टि्वटर अकाउंट से टीम इंडिया को बधाइयां प्रेषित की और उन्हें वर्ल्ड कप की इस यात्रा के लिए शुभकामनाएं दी हैं।

#TeamIndia