SL vs AFG Live: बल्लेबाज़ी के लिए उतरी टीम श्रीलंका

बेहतर परफॉर्मेंस में है अफगानिस्तान की टीम

रायपुर। विश्वकप के सातवें मुकाबले में श्रीलंका और अफगानिस्तान की टीमें आमने-सामने हैं। इसमें अफगानिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। वहीं श्रीलंका पहले बल्लेबाजी करने मैदान में उतरी है। अफगानिस्तान ने अपनी टीम में कहीं कोई फेरबदल नहीं की है, लेकिन श्रीलंका ने अपनी टीम में एक बदलाव कर नए खिलाड़ी को इंट्री दी है। श्रीलंका ने जीवन मेंडिस की जगह नुवान प्रदीप को फाइनल इलेवन में शामिल किया है।

              श्रीलंका टीम के कप्तान दिमुथ करुणारत्ने ने यह फेरबदल किया है। दोनों ही टीम का वर्ल्ड कप में यह दूसरा मुकाबला है। श्रीलंका जहां पहले मैच में न्यूजीलैंड से करारी शिकस्त खा कर बैठी है। वहीं अफगानिस्तान ऑस्ट्रेलिया के हाथों बुरी तरह से हार चुकी है। इन दोनों ही टीमों में अगर खेल के प्रदर्शन पर बात की जाए तो श्रीलंका से बेहतर अफगानिस्तान की टीम का प्रदर्शन रहा है।

लाइव स्कोर देखने क्लीक करें

श्रीलंका: दिमुथ करुणारत्ने (कप्तान), लाहिरू थिरिमाने, कुशल परेरा (विकेटकीपर), कुशल मेंडिस, एंजेलो मैथ्यूज, धनंजय डी सिल्वा, इसुरु उदाना, थिसारा परेरा, नुवान प्रदीप, लसिथ मलिंगा और सुरंगा लकमल।

अफगानिस्तान: गुलबदीन नाएब (कप्तान), मोहम्मद शाहजाद (विकेटकीपर), हजरतुल्लाह जाजई, रहमत शाह, हशमतुल्लाह शाहिदी, नाजिबुल्लाह जादरान, मोहम्मद नबी, राशिद खान, दौलत जादरान, मुजीर-उर-रहमान और हामिद हसन।