विराट और अनुष्का के बीच आई दूरियां ये है वज़ह

भारत के सबसे रोमेंटिक कपल्स में होती है विरूष्का की गिनती

मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा के बीच इन दिनों किसी तीसरे की वजह से दूरियां आ गई हैं। भारत के रोमांटिक कपल में से एक माने जाने वाले विरुष्का की जोड़ी में आखिर यह दरार कैसे आई ? और इसके पीछे की वजह क्या है ? इन सभी बातों को हम आपको बताएंगे।

विराट-अनुष्का
इन दोनों लव कपल के बीच बीते महीने यानी मई महीने की 21 तारीख के बाद से अब तक मुलाकात नहीं हो पाई है। इतना ही नहीं बल्कि दोनों ही एक दूसरे से मिल भी नहीं पा रहे हैं। जिसके पीछे की वजह यह है विराट का भारतीय क्रिकेट टीम का कप्तान होना।

विराट से अनुष्का
चौकिए मत…दरअसल बीसीसीआई ने वर्ल्ड कप टूर्नामेंट के दौरान शुरुआती मैचों से तकरीबन महीने भर का फैमिली गैप मेंटेन करने की हिदायत भारतीय टीम को दी थी। जिसकी वजह से विराट कोहली और अनुष्का शर्मा बीते 21 मई से अब तक मिल नहीं पाए हैं। सिर्फ विराट ही नहीं, भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और स्टार बल्लेबाज़ महेंद्र सिंह धोनी, शिखर धवन, रोहित शर्मा की पत्नीयां भी अब तक अपने पति से मिल नहीं पाई हैं।

विराट से अनुष्का               हालांकि यह दूरियां महज कुछ दिनों बाद खत्म हो जाएंगी। बीसीसीआई के नियम के मुताबिक टूर्नामेंट शुरू होने के 20 दिन बाद ही खिलाड़ी का परिवार टीम की होटल में रुक सकेगा।और तब बीसीसीआई उन्हें उनकी फैमिली से मिलने की इजाजत देगा। हालाँकि इस दौरान सभी खिलाड़ियों को अपनी फैमिली से केवल टेलिफोनिक बातचीत की ही इजाजत दी गई है। वहीं सभी खिलाड़ियों पर बीसीसीआई तगड़ी सुरक्षा व्यवस्था के साथ उन्हें लाने ले जाने प्रैक्टिस और घुमाने का काम भी कर रही है।

साक्षी ने किया था चीयर
इधर टीम भारत के पहले जीत में केवल महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी ही स्टेडियम में लाइव मैच देखने पहुंची थी। साक्षी धोनी अपने निजी खर्चे से इंग्लैंड में फिलहाल रुकी हुई हैं। वह अपने निजी खर्च पर ही होटल और स्टेडियम जैसे तमाम स्थानों पर आना जाना कर रही हैं। उन्होंने स्टेडियम में भारत की जीत को चीयर भी किया था।