भारत जैसी मुश्किल टीम के सामने खुद को परखने को तैयार : लाबुशैन

आस्ट्रेलिया खेलेगा भारत में वनडे सीरीज

ब्रिस्बेन, (आईएएनएस)| शानदार फार्म में चल रहे आस्ट्रेलिया के बल्लेबाज मार्नस लाबुशैन ने कहा है कि वह भारत जैसी मुश्किल टीम के सामने अपने आप को वनडे में परखने के लिए तैयार हैं। दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने कहा है कि भारत अपने घर में बेहद मजबूत टीम है।आस्ट्रेलिया को इस महीने में ही भारत का दौरा करना है जहां उसे तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी हैं। वनडे टीम में लाबुशैन को जगह मिली है।

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने लाबुशैन के हवाले से लिखा है, “अगर मुझे मौका मिलता है तो यह अच्छी बात होगी। मैंने कुछ दिन पहले क्वींसलैंड के लिए वनडे क्रिकेट खेली थी और इसका लुत्फ उठाया था। मुझे छोटे प्रारूप पसंद है। यह एक बार में एक कदम उठाने की बात है। किस्मत से मेरे पास एरॉन फिंच, डेविड वार्नर, स्टीव स्मिथ के रूप में अच्छा खासा अनुभव है जिनसे में लगातार सीखना जारी रखूंगा।”

उन्होंने कहा, “आप जब भी भारत में खेलते हो तो यह मुश्किल सीरीज होती है क्योंकि वह मजबूत विपक्षी टीम है। उनके पास अच्छे गेंदबाज और बल्लेबाज हैं। इसलिए यह हमारे लिए चुनौती रहने वाली है। एक खिलाड़ी के तौर पर आप हमेशा एक मजबूत टीम के सामने अपने आप को परखना चाहते हो और भारत में भारत के खिलाफ खेलने से मुश्किल कुछ नहीं हो सकता।”

लाबुशैन इस समय शानदार फॉर्म में हैं। उन्होंने पांच टेस्ट मैच में चार शतक जमाए हैं जिनमें से एक दोहरा शतक भी शामिल है। वह हालांकि अभी तक अपने देश के लिए वनडे नहीं खेले हैं।