World Cup 2019 : गेंदबाज़ विजय शंकर भी हुए चोटिल

धवन और भुवनेश्वर कुमार पहले ही नहीं है फिट

नई दिल्ली। भारतीय टीम के लिए विश्व कप में एक और बुरी खबर है। बुरी खबर यह के पाकिस्तान के खिलाफ जबरदस्त प्रदर्शन करने वाले विजय शंकर चोटिल हो गए है। विजय शंकर बुधवार को नेट प्रैक्टिस के दौरान चोटिल हुए है। उन्हें भारतीय गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की यार्कर ने चोटिल किया है। बुमरा की यार्कर विजय शंकर के पैर में लगी, जिससे उनके पैर के उंगली में जबरदस्त चोट आई थी। चोट इतनी तेज थी कि शंकर मैदान में ही लेट गए। वह उठ नहीं पा रहे थे और दर्द से कराह रहे थे। हालांकि भारतीय टीम प्रबंधन का कहना है कि विजय शंकर की चोट बहुत ज्यादा गंभीर नहीं है। वे शनिवार को होने वाले मैच में मैदान पर दिखेंगे।

गेंदबाज़ विजय शंकर

इधर भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन के विश्वकप टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद भारतीय टीम पहले ही सदमे में है। धवन के बाद भारत के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की मांसपेशी के खिंचाव के कारण अगले मैच में नहीं खेल पाएंगे। हालांकि भारतीय टीम प्रबंधन की तरफ से यह दावा किया जा रहा है कि मुनेश्वर इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले मैच में फिट होकर मैदान में उतरेंगे। भारतीय टीम का अगला मुकाबला शनिवार को अफगानिस्तान से है। खबर यह है कि उन्हें भुवनेश्वर कुमार यदि शनिवार तक फिट नहीं हुए तो खलील अहमद जो पहले से ही स्टैंड बाइ गेंदबाज़ के तौर पर इंग्लैंड में मौजूद है उन्हें खिलाया जा सकता है। इधर भारतीय टीम प्रबंधन टीम के अनुभवी गेंदबाज इशांत शर्मा को भी बुलाने का मन बना सकती हैं।

गेंदबाज़ विजय शंकरशंकर ने किया था खुद को साबित
इधर विजय शंकर ने पाकिस्तान के खिलाफ शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए खुद को साबित किया था। वही भुनेश्वर कुमार के मैदान से बाहर जाने के बाद उनका ओवर भी पर शंकर ने ही पूरा किया था। जिसमें उन्होंने मैदान में आते ही साथ पहली गेंद में पाकिस्तान का विकेट चटकाए था।