CGFILM : रिलीज हुई फिल्म ” हस झन पगली फस जाबे “

सतीश जैन के निर्देशन में बनी है फिल्म

रायपुर। जिस फिल्म का लोगों को काफी समय से था इन्तजार, आज वो फिल्म रिलीज हो चुकी है। ‘‘हस झन पगली फस जाबे‘‘ फिल्म प्रदेश भर के लगभग सभी सिंगल स्क्रीन पर रिलीज हुई। साथ ही इस फिल्म को मल्टीप्लेक्स में भी प्रदर्षित किया गया। ‘‘हस झन पगली फस जाबे‘‘ नाम से ही जाहिर होता है कि लड़की हंसी तो फंसी, बस ऐसा ही कुछ इस फिल्म में हुआ। फिल्म के पहले शो में ही इतनी भीड़ थी कि सिनेमाघरों में पांव रखने को भी जगह नहीं थी।

       जिस प्रकार बाॅलीवुड में संजय लीला भंसाली की फिल्म देखने दर्शकों का इंतजार रहता है। उसी प्रकार छालीवुड में छत्तीसगढ़ी फिल्म के निर्देषक सतीश जैन की फिल्मों का भी दर्षकों को काफी इंतजार रहता है। अब तक माना जाए तो सतीष जैन की कोई फिल्म दर्षकों ने नकारा नही है, बल्कि सभी फिल्मे हिट रही है। ऐसे में शुक्रवार को प्रदर्षित सतीष जैन की फिल्म फिर से डंका बजा सकती है।

कारण ये है कि पहले ही शो में दर्शक सिनेमाघरो में फिल्म देखने टूट पड़े है। हस झन पगली फस जाबे मूवी देखने के लिए दर्शकों ने पहले से ही आनलाईन बुकिंग कर रखी थी। जिससे कोई दिक्कत नही हुई। वहीं श्याम टाॅकिज के संचालक लाभांश तिवारी ने बताया कि इस बार ऑनलाईन ही पहले शो की सभी टिकट बुक हो चुके थे। साथ ही मल्टीप्लेक्स में भी शाम 6 बजे का शो भी ऑनलाइन ही बुक्ड रहा।

सतीश की पहली रोमेंटिक फिल्म
फिल्म आपको बता दें कि सतीश जैन जो कि इस फिल्म के निर्देशक हैं उनके द्वारा यह पहली रोमांटिक फिल्म बनाई गई। यह फिल्म पूरी तरीके से रोमांटिक और पारिवारिक फिल्म है। जिसमें छत्तीसगढ़ी की संस्कृति को भी दर्शाया गया है और इसे पूरे परिवार के साथ बैठकर देख सकते है।

हिट हो सकती है फिल्म
पहला दिन पहला शो हाउसफुल थी और लोगों में काफी उत्साह भी नजर आ रहा था। और तो और फिल्म छूटने के बाद सड़क पर जाम लग गया था। सभी दर्षकों ने फिल्म देखने के बाद काॅफी सराहा। हस झन पगली फंस जाबे के पहले षो में ही कमाल की भीड़ रही। जिसे देखकर लग रहा है कि ये फिल्म डंका बजाने तैयार है।